ફક્ત 3 દિવસમાં શરીરમાં બ્લોક થઈ ગયેલી બધી જ નસો ખોલવાનો કારગર ઉપાય, જીવનભર નહી કરાવવું પડે બાયપાસ.

 दोस्तों आजकल बहुत से लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।  इन सभी बीमारियों के पीछे आपका खान-पान और खराब लाइफस्टाइल है।  ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी समस्या का समाधान बताने जा रहे हैं जिसका शिकार कई लोग हो चुके हैं.




यह एक समस्या नस ब्लॉक होने जा रहा है।  जब किसी व्यक्ति की नस ब्लॉक हो जाती है तो नस पर सूजन या ट्यूमर की समस्या हो जाती है।  इसके अलावा, यदि नस अवरुद्ध हो जाती है, तो दिल का दौरा पड़ने का खतरा होता है।  तो आइए जानते हैं कि अगर नस ब्लॉक हो जाए तो क्या करें।


સામગ્રી : 1 ગ્રામ તજ, 10 ગ્રામ કાળા મરી, 10 ગ્રામ તમાલપત્ર, 10 ગ્રામ મગજતરી, 10 ગ્રામ સાકર(આખી), 10 ગ્રામ અખરોટ, 10 ગ્રામ અળસી


સવારે સેક્સ કરવાથી થતાં ફાયદાઓ વિશે પણ વાંચવા જેવી માહિતી

उपाय : 

इस उपाय को करने के लिए आप सबसे पहले इन सभी चीजों को पीसकर पाउडर बना लें।  फिर एक चम्मच रोज सुबह पानी के साथ लेना चाहिए।  हालांकि याद रखें कि इस उपाय को करने से पहले और बाद में आपको कुछ भी खाना-पीना नहीं चाहिए।  तभी आपको असर दिखेगा।


आपको बता दें कि अगर आप उपरोक्त उपाय नहीं कर सकते हैं तो आपको हल्दी से जुड़ा उपाय करना चाहिए।  दरअसल हल्दी में एंटी-ऑक्सीडेंट और एंटी-बैक्टीरियल गुण होते हैं, जिससे आपके शरीर का खून पतला होता है और नसों के ब्लॉक होने की समस्या नहीं होती है।


ऐसा करने के लिए आपको गर्म दूध में हल्दी और शहद मिलाकर इसका सेवन करना है।  अगर आप तली हुई लहसुन की कलियों को पानी के साथ खाते हैं तो आपको नस ब्लॉकेज की समस्या नहीं होगी।  इसके अलावा अगर आप रोजाना दो अनार का सेवन करते हैं तो यह खून को भी पतला करता है।


साथ ही जो लोग एनीमिया से पीड़ित हैं उन्हें भी अनार का सेवन करना चाहिए।  अगर आप अपने आहार में लाल शिमला मिर्च को शामिल करते हैं, तो यह शरीर में खराब कोलेस्ट्रॉल को कम करता है और अच्छे कोलेस्ट्रॉल को बढ़ाता है।  जो दिल से संबंधित बीमारियों से निजात दिलाता है।  यह अवरुद्ध नसों को खोलने में भी मदद करता है।

દર 15 દિવસમાં એક વખત કરી લો સેવન તો આંતરડાની સફાઈ, મોઢાના ચાંદા જેવી સમસ્યાઓ થઈ જશે કાયમ માટે દૂર.

Post a Comment

Previous Post Next Post